अर्नब गोस्वामी को होगी जेल! कांग्रेस ने अर्नब के खिलाफ दर्ज कराई FIR,

कई राज्यों में अर्णब गोस्वामी और रिपब्लिक टीवी के खिलाफ एफआईआर दर्ज, तो वही 


लगता हे अर्णब गोस्वामी lockdown के चलते मानसिक रोगी हो गया हे या यु कहे की पूरी तरह से पागल हो गया हे क्यकी इन म्हास्य ने पालघर मॉब लिंचिंग की घटना को सांप्रदायिक रूप देने और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग करने के लिए रिपल्बिक टीवी और इसके संपादक अर्णब गोस्वामी के खिलाफ देश के अलग-अलग राज्यों में कई एफआईआर दर्ज कराई गई हैं।अर्णब गोस्वामी के इस प्रोग्राम की जमकर आलोचना हो रही है।

तो वही  बिहार के नेता और जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने ट्विटर पर लिखा-

अर्नब आप पत्रकार से चाटुकार बने!
अब अवसादग्रस्त मनोरोगी बन गए हैं।
आपकी जगह न्यूज़रूम में नहीं,
रांची कांके स्थित मेंटल एसायलम में होनी चाहिए।
   


पूरी पत्रकारिता बिरादरी को मिलकर
इनका श्राद्ध कर देना चाहिए।
अब यह कलंक के अतिरिक्त कुछ नहीं हैं।

बता दे आपको 
रिपब्लिक टीवी और इसके संपादकर अर्णब गोस्वामी के खिलाफ कई एफआईआर दर्ज कराई गई हैं। गोस्वामी पर आपराधिक साजिश रचने की धारा 120 बी, दंगा भड़काने की नीयत से उकसाने की धारा 153, धर्म और भाषा के आधार पर उकसाने की धारा 153 ए, धार्मिक भावनाएं भड़काने की धारा 295 ए, धार्मिक भावनाओं को आहत करने की धारा 298 मानहानि की धारा 500, समुदायों को बीच वैमन्स्य फैलाने की धारा 505 के तहत केस दर्ज किए गए हैं।

इस एफआईआर के लिए दी गई शिकायतों में अर्णब गोस्वामी को गिरफ्तार करने करी मांग की गई है। छत्तीसगढ़ में रायपुर के सिविल लाइंस थाने में राज्य के मंत्री टी एस सिंह देव ने एफआईर दर्ज कराई है जिसमें उन्होंने रिपब्लिक टीवी और अर्णब गोस्वामी पर सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने की कोशिश और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का अपमान करने का आरोप लगाया है।

एफआईआर में कहा गया है कि अर्णब गोस्वामी ने अपने कार्यक्रम में पालघर मॉब लिंचिंग को लेकर सांप्रदायिक भावनाएं भड़काई और लोगों को उकसाने का काम किया ।

इसी तरह बिलासपुर में दर्ज एफआईआर में अर्णब पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के विरुद्ध अपशब्दों का प्रयोग करने का आरोप लगाया गया है। जिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रमोद नायक द्वारा दर्ज एफआईआर में गोस्वामी और रिपब्लिक टीवी के खिलाफ आपराधिक कार्रवाई करते हुए गिरफ्तारी की मांग की है। इसके अलावा कोतवाली में दर्ज एफआईआर में अर्णब को कार्यक्रम को ‘जहरीला’ बताया गया है।










पालघर मॉब लिंचिंग की घटना को सांप्रदायिक रूप देने और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग करने के लिए रिपल्बिक टीवी और इसके संपादक अर्णब गोस्वामी के खिलाफ देश के अलग-अलग राज्यों में कई एफआईआर दर्ज कराई गई हैं।
लगता हे 
मोदी सरकार के लिए बैटिंग करने वाले टीवी पत्रकार अब पूरी तरह से बेलगाम हो गए हैं। वो विपक्षियों को आड़े हाथों लेने के चक्कर में तमाम मर्यादाएं लांघते नज़र आ रहे हैं।अर्णब गोस्वामी ने कल अपने शो में कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी पर कई अमर्यादित टिप्पणियां कीं।




दरअसल, अर्णब गोस्वामी ने बीते कल अपने शो में ‘पूछता है भारत’ में पालघर लिंचिग मामले को उठाया। इस दौरान उन्होंने लगातार कई भड़काऊ सवाल पूछे। उन्होंने पूछा कि अगर संतों की जगह कोई मोलवी या पादरी मारा जाता तो क्या इटली वाली सोनिया गांधी चुप रहतीं।


और आगे अर्णब गोस्वामी ने कहा कि सोनिया गांधी पालघर की घटना की रिपोर्ट इटली भेजेगी और कहेगी कि जहां उसकी सरकार है वहां उसने संतों को मरवा दिया। इसपर उसे इटली से शाबाशी मिलेगी। अर्णब यहीं नहीं रुके, इसके बाद उन्होंने शो में मौजूद हिन्दू पनेलिस्ट्स को भी सोनिया गांधी के खिलाफ भड़काने की कोशिश की।
तो वही
 कांग्रेस नेता अलका लांबा ने अर्णब गोस्वामी पर हमला करते हुए लिखा- अगर #ArnabGoswami को साम्प्रदायिक हिंसा भड़काने और काँग्रेस अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी जी को लेकर की गई टिप्पणी पर #गिरफ्तार नहीं किया जाता, तो भारतीय युवा काँग्रेस के कार्यकर्ताओं को बिना सोचे सड़कों पर उतर जाना चाहिए, वर्ना #करोना से पहले यह नफ़रत कर ज़हर देश को मार डालेगा

अरनब का फिलहाल कोई इलाज नही है वो भी एक तरह का नोवेल कोरोना वायरस है संक्रमण फैलाने वाला नोवेल कोरोना वायरस……..इसलिए उसकी बात करना उसके कृत्यों को बढ़ावा देना होगा, …………शास्त्रों में लिखा भी है ‘Any Publicity is Good Publicity’……..

आप ट्विटर पर उसके विरुद्ध अभियान चलाए या उसके विरुद्ध अपने राज्यों में एफआईआर करे उसका कुछ बिगड़ने वाला नही है! ट्विटर पर उसके समर्थन में खड़ी ऑर्गेनाजाइज्ड सेना आपकी बिखरी हुई सेना से कही ज्यादा सक्षम ओर कही ज्यादा विशाल है, आप नोटिस भेजोगे वो अच्छा वकील भेज देगा…… केंद्र सरकार तो उसके साथ है ही उसका कुछ भी बिगड़ने वाला नही है!

आप क्या सोचते है! उसने ऐसा बिना सोचे समझे बोला होगा? बहुत शातिराना तरीके से उसने बहस का रुख अपनी तरफ मोड़ने की कोशिश की है अभी खबर आयी है कि रात में अरनब ओर उसकी पत्नी पर हमला हुआ है? अब आप देखिए कैसे बैकफुट पर जाता है उसके विरुद्ध बनाया गया माहौल!

ऐसे लोगो से लड़ने का सबसे अच्छा तरीका हमे गाँधी जी सिखा गए हैं कोई एक मारे तो दूसरा गाल आगे कर दो……मेरे विचार से सोनिया गांधी को आज आगे बढ़कर यह कहना चाहिए कि ‘अरनब मेरे भाई मुझे जितना भी भला बुरा कहना है कह लो, बस एक बार जरा उन मजदूरों की बात कर लो आठ आठ दिन तक पैदल चल कर घर पुहंचने से पहले ही सड़क पर दम तोड़ गए, उन गरीबो की बात कर लो जिन्हें एक वक्त का खाना भी तीन दिन में एक बार नसीब हो रहा है, एक बार उस बीमार की बात कर लो जो इलाज के लिए दर दर भटक रहा है……. उसके बाद मेरे प्यारे अरनब भाई मुझे जितनी गालियां देना है अपने चैनल पर दे देना.